Breaking News

सड़क की बदहाली पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

महराजगंज/रायबरेली। योगी सरकार का गड्ढा मुक्त करने का सपना सिर्फ सपने तक ही सिमटता दिखाई दे रहा है।कई वर्षों से बदहाल पड़ी महराजगंज से निकलने वाली चंदापुर वाया सेमरौता अमेठी से जोड़ने वाली सड़क के हालात बद से बदतर हो चुके हैं। जिस पर वर्तमान समय में चलना दूभर है।कई वर्षों से बदहाल हो चुकी इस रोड पर बड़े बड़े गड्ढे हो चुके हैं।

इन दिनों बरसात के सीजन में राहीगीर उन्ही गढ्ढो में आए दिन गिरकर चोटहिल हो रहे हैं। कई बार लोगों द्वारा जिम्मेदारों को समस्या से अवगत भी कराया गया ।परंतु समस्या आज भी जस की तस ही है। सोमवार को चंदापुर और आस पास के सैकड़ों ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर विरोध प्रर्दशन किया ।और एक स्वर में कहा कि जल्द ही संबंधित रोड का मरम्मत कार्य ना हुआ तो जिला अधिकारी की चौखट पर पहुंचकर धरना देंगे।बताते चले की महराजगंज से निकले चंदापुर वाया सेमरौता अमेठी से जोड़ने वाली इस रोड से हजारों मुसाफिर रोजाना जिंदगी और मौत के बीच का सफर करते हैं।

बदहाल हो चुकी है इस रोड में बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं इन्हीं गड्ढों में बारिश के सीजन में बरसात का पानी भरा हुआ जिसमें गिरकर आए दिन राहीगीर चोटिल हो रहे हैं,रोड को बनवाने की बात दूर गड्ढों को भरवाने तक का भी कार्य जिम्मेदार कराना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं। जिसके खिलाफ सोमवार को चंदापुर और आस पास के ग्रामीण द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

सहायक अभियंता अनिल कुमार अग्रवाल ने बताया कि संबंधित रोड निर्माण को लेकर शासन को प्रस्ताव भेजा गया है। बजट मिलते ही निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा। वहीं गड्ढों को भरवाने के लिए तत्काल संबंधित को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं।इस मौके पर जीतू शुक्ला, नीरज शुक्ला, इरशाद मयंक शुक्ला, पवन गुप्ता, अरविंद, शोभनाथ, राजेश बालेन्द्र, जगेसर धर्म राज मोहित अवधेश गुप्ता सोनू गुप्ता दिलशाद समेत सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

हमारा हिंदुस्तान जाति-धर्म से ऊपर उठकर भारतीयता को प्रदर्शित करता है-गुड़िया कठेरिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। 17 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022 तक मनाए ...