Breaking News

पानी भरा गुब्बारा मारने पर गुस्साए शख्स ने बच्चों पर तान दी पिस्तौल, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

होली आते ही बच्चों का हुड़दंग शुरू हो जाता है। बच्चों में होली को लेकर खासा उत्साह होता है। इसी उत्साह में वो अक्सर सड़क पर आते-जाते लोगों पर रंग और पानी भरे गुब्बारे फेंक देते हैं।

हालांकि, कभी-कभी बेहद यह खतरनाक भी होता है। इसके बावजदू बच्चे ऐसा करने बाज नहीं आते हैं। ऐसी ही एक घटना में पानी भरा गुब्बारा मारने पर गुस्साए एक शख्स ने बच्चों पर पिस्तौल तान दी।

हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार दोपहर पानी से भरा गुब्बारा फेंकने पर गुस्साए कार सवार एक युवक ने हाथ में पिस्तौल लेकर बच्चों के पीछे दौड़ लगा दी। युवक ने पिस्तौल तानकर बच्चों के घर में भी घुसने का प्रयास किया और सभी को गोली मारने की धमकी दी। कार सवार युवक की यह हरकत गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इससे तमतमाए कार चालक ने तुरंत कार रोकी और गुस्से में बाहर निकला। उसे बाहर निकलते देखकर बच्चे डर गए और भागकर घर में घुस गए। कार चालक ने कार से पिस्टल निकाली और दौड़ते हुए उन बच्चों के घर तक पहुंच गया। दरवाजे पर खड़े होकर उसने बच्चों को खूब गंदी-गंदी गालियां दीं और पिस्टल तानते हुए गोली मारने की धमकी दी।

इस घटना से बच्चे बुरी तरह सहम गए। उन्होंने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो बच्चों की बात सच निकली। सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति हाथ में पिस्टल तानते हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद कोतवाली थाना में मामले की शिकायत दी गई।

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद एनआईटी एक बी ब्लॉक के रहने वाले अश्वनी भाटिया की दो बेटियां और बेटा सोमवार दोपहर घर के बाहर गली में खेल रहे थे। होली का मौका होने के चलते, वह गली में आने-जाने वाले लोगों पर पानी के गुब्बारे फेंक रहे थे। इसी दौरान उन्होंने वहां से निकलती एक कार पर पानी का गुब्बारा फेंक दिया।

About News Room lko

Check Also

योगी-योगी के नारों संग जोधपुर में योगी जी का जोरदार स्वागत

• राजस्थान के चुनावी समर में जनमानस ने यूपी के मुख्यमंत्री पर गुलाब के पंखुड़ियों ...