Breaking News

एयरटेल का इंडिपेंडेंस डे सेलिब्रेशन ऑफर: ब्रॉडबैण्ड कनेक्शन के साथ पाएं 1000 जीबी अतिरिक्त डेटा

लखनऊ। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश की सबसे बड़ी एकीकृत दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल अपने एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर होम ब्रॉडबैंड के ग्राहकों के लिए एक सीमित अवधि का एक ऑफर लेकर आई है। इसके अंतर्गत नए एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन की खरीद के साथ 1000 जीबी मुफ्त अतिरिक्त डेटा मुफ्त मिलेगा। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है और सभी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान्स पर लागू होगा। यह ऑफर उन सभी प्रमुख शहरों में ग्राहकों के लिए है जहां एयरटेल एक्सस्ट्रीम ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करता है।

भारत में गुणवत्तापूर्ण होम ब्रॉडबैंड की मांग में तेज़ी से वृद्धि हो रही है क्योंकि अब लोग घर से काम करने लगे हैं। बच्चे ऑनलाइन क्लासेज के जरिये पढाई कर रहे हैं और लोग ओटीटी बेस्ड डिजिटल एंटरटेनमेंट काफी पसंद कर रहे हैं।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर 1 जीबीपीएस तक की स्पीड के साथ अल्ट्रा-फास्ट ब्रॉडबैंड ऑफर करता है और आज के घरों में इंटरनेट से जुड़े कई उपकरणों की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

1000 जीबी मुफ्त अतिरिक्त डेटा देने वाला सीमित अवधि का यह ऑफर एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान्स को और भी अधिक बेहतर बनाता है, जो सिर्फ 799 रुपये से शुरू होता है। इसके साथ ग्राहकों को ‘एयरटेल थैंक्स’ की सुविधाएँ भी मिलेगी जैसे 12 महीने की अमेज़ॅन प्राइम मेंबरशिप, एयरटेल एक्सस्ट्रीम कंटेंट और विंक म्यूजिक।

यह ऑफर अनलिमिटेड डेटा और प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान्स पर लागू नहीं होगा। ऑफर में मिलने वाले अतिरिक्त 1000 जीबी डेटा की वैधता 6 महीने होगी।

About Samar Saleel

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...