Breaking News

अंकिता भंडारी मर्डर केस में आक्रोशित भीड़ ने वनंतरा रिजॉर्ट व अचार फैक्ट्री को किया आग के हवाले

अंकिता भंडारी मर्डर केस में उत्तराखंड में उबाल है।भड़के स्थानीय लोगों ने आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट के पिछले हिस्से को आग के हवाले कर दिया.  रिजॉर्ट के पीछे अचार बनाने की फैक्ट्री है, जो कि हत्या के आरोपी पुलकित आर्य की ही है.

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। अंकिता पर गलत काम करने का दबाव था. डीजीपी ने बताया कि अंकिता भंडारी पर पुलकित के भाई अंकित आर्य को स्पेशल सर्विस देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करवाना शुरू कर दिया।

शनिवार सुबह एसडीआरएफ की टीम ने चीला पावर हादस के शक्तिनहर कनाल से अंकिता का शव भी बरामद कर किया था। प्रदर्शनकारियों ने यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। कड़ी मशक्कत के बाद विधायक की गाड़ी को पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के चुंगल से छुड़ाया।

अंकिता की हत्या के मामले में सीएम ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घटना को बेहद दुखद बताया है। सीएम ने कहा कि जिस किसी ने भी यह जघन्य अपराध किया है, उसे हर हाल में कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीड़ित को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

यादें संजोने के लिए जा रहे थे… एक झपकी ने ले ली 13 की जान; दिल दहलाने वाली तस्वीरें

रुद्रप्रयाग:  उत्तराखंड में आज हुए दर्दनाक हादसे ने 13 लोगों की जान छीन ली। जबकि ...