Breaking News

फिल्म ‘पठान’ को लेकर सीएम योगी ने कही ये बात, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

त्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी को बनाने को लेकर कई बार जोर दे चुके हैं। साथ ही उन्होंने यूपी का फिल्मों में जिस तरह से चित्रण किया जाता है, उसे लेकर अपनी बात रखी है।

काला जादू सीखने की सनक में बना हैवान, बलि देकर पी गया खून

योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बारे में बात करते हुए कहा कि कोई भी फिल्म आती है तो उसे जनभावनाओं का ध्यान रखना चाहिए।

पठान की कंट्रोवर्सी पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म का निर्माण जनभावनाओं को ध्यान में रख कर करना चाहिए, क्योंकि फिल्में इन्हीं लोगों के लिए बनाई जाती हैं। किसी को भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने और उन्हें भड़काने के लिए कोई छूट नहीं है।

फिल्मों में अक्सर यूपी को लेकर अपराध और किडनैपिंग की कहानी से जोड़ा जाता है। इस सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की पहचान राम जन्मभूमि, काशी विश्वनाथ से है। इन सभी चीजों से उत्तर प्रदेश उबर चुका है।

राहुल गांधी की राह पर तेजस्वी, समाज में फैले नफरत को…

आज तक को दिए एक इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने बताया कि फिल्म को लेकर किसी तरह का विरोध नहीं था। हालांकि, एक जगह आपसी विवाद देखा गया। वहां एक दर्शक सिनेमा हॉल में रील बना रहा था, जिसे वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहता था। कर्मचारियों ने रोका तो विवाद हो गया था।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...