Breaking News

कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आए अनिल अग्रवाल, देंगे 100 करोड़ की आर्थिक मदद

आज पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी का सामना कर रही है. भारत में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. ऐसी मुश्किल की घड़ी में देश के बड़े बिजनेस मैन मदद लिए आगे आ रहे हैं. कोरोना से जंग में मदद के लिए आनंद महिंद्रा के बाद अब वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने भी मदद का ऐलान किया है. अनिल अग्रवाल ने कोरोना को रोकने के लिए 100 करोड़ रुपये की मदद का ऐलान किया है.

कोरोना को रोकने के लिए वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने 100 करोड़ रुपये की मदद का ऐलान किया है. कोरोना वायरस की दवा बनाने के लिए पेटीएम के संस्थापक विजय शर्मा ने 5 करोड़ रुपये देने की बात कही है.

आनंद महिंद्रा ने की थी शुरुआत

सबसे पहले कारोबार जगत से महिंद्रा ऐंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मदद के लिए आगे आते हुए कल ये ऐलान किया था कि वह अपनी पूरी सैलरी इसके लिए स्वेच्छा से दान करेंगे. उन्होंने अपने सहयोगियों से भी कोरोना से जुड़े फंड लिए दान करने को कहा. उन्होंने अगले महीनों में और योगदान करने की बात कही.

अनिल अग्रवाल ने भी 100 करोड़ की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं:-

अनिल अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं इस महामारी से लड़ाई के लिए 100 करोड़ देने का वचन दे रहा हूं. हमें देश की जरूरत के लिए वचन के तहत यह कर रहे हैं. यह वह समय है जब देश को हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है. बहुत से लोग भविष्य को लेकर अनिश्चित हैं और मैं खासकर रोज कमाकर गुजारा करने वालों के लिए चिंतित हूं. हम अपनी तरफ से मदद की पूरी कोशिश करेंगे.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमजोर शुरुआत के बाद बाजार में सपाट क्लोजिंग; सेसेक्स 19 अंक टूटा, निफ्टी 22300 के करीब

घरेलू शेयर बाजार में बुधवार को सपाट क्लोजिंग हुई। हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन सेंसेक्स ...