Breaking News

बड़ी मुसीबत में फंसे अंकिता-विक्की! होंगे बिग बॉस से बाहर, ये है वजह

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ‘बिग बॉस 17’ में दो सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स के रूप में उभरे हैं. जहां अंकिता की उनके मैच्योर नजरिए और बोल्ड पर्सनैलिटी की वजह से तारीफें हो रही हैं. वहीं, नेटिजन्सविक्की को इस सीज़न का ‘मास्टरमाइंड’ कह रहे हैं. ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन की शुरुआत से ही यह जोड़ी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. हालांकि, ऐसा लगता है कि अंकिता और विक्की ने अपने लिए एक बड़ी मुसीबत बुला ली है और इसके लिए उन्हें बिग बॉस से बाहर भी निकाला जा सकता है.

आज रात के वीकेंड का वार एपिसोड के एक नए प्रोमो में, सलमान खान को विक्की जैन से शो में एंट्री करने से पहले को-कंटेस्टेंट नील भट्ट के साथ उनके सीक्रेट फोन कॉल के बारे में बात करते देखा गया. सलमान ने कंटेस्टेंट्स से पूछा, “आप लोगों ने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसमें इस शो के सभी नियम और शर्तों का साफ तौर पर बताया गया था.”

विक्की जैन ने नील भट्ट से की थी बात

सलमान खान ने आगे कहा, “आपमें से कितने लोगों ने कॉन्ट्रैक्ट का साफ तौर पर पालन किया है? घर में घुसने से पहले किसने किससे बात की है?” इस पर विक्की कहते हैं, “सर, मैंने शो में आने से दो दिन पहले नील से बात की थी.” फिर सलमान अंकिता लोखंडे से पूछते हैं, “अंकिता, क्या तुम्हें पता है कि विक्की ने नील से बात की थी?”

कॉन्ट्रैक्ट का नियम तोड़ने पर शो से बाहर होंगे अंकिता-विक्की

अंकिता लोखंडे कहती हैं, “सर, मुझे इसके बारे में बाद में पता चला.” जब सलमान ने सना रईस खान से पूछा कि इसका क्या मतलब हो सकता है, तो उन्होंने बताया, “वायकॉम के पास उन्हें शो से बाहर करने या उनके आगे के पार्टिसिपेशेन का रोकने का अधिकार है.” अंकिता और विक्की के फैंस के लिए ये एक झटका है. मेकर्स इस जोड़ी को एलिमिनेट करेंगे या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा.

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...