Breaking News

प्रेस क्लब में मनाया गया आदिज्योति सेवा समिति का वार्षिक समारोह

लखनऊ। सामाजिक संस्था आदिज्योति सेवा समिति के तत्त्वाधान में आयोजित वार्षिक समारोह को सम्बोधित करते हुए आज (2 जुलाई) यहाँ नगर प्रमुख संयुक्ता भाटिया ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। समिति के स्वयं सेवी कार्यकर्ताओं ने इस कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की निःस्वार्थ सेवा करके मानवता की मिसाल पेश की है।

लखनऊ स्थित यूपी प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि महापौर संयुक्ता भाटिया एवम बतौर विशिष्ट अतिथि सुश्री महंत देवयागिरी जी ने संयुक्त रूप से समिति की वार्षिक पत्रिका का भी विमोचन किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मयंक रंजन (संयोजक युवा महोत्सव), चंचलता श्रीवास्तव, सीमा गुप्ता, मनीष हिन्दवी (अध्यक्ष विवेकानंद फाउंडेशन), रतन श्रीवास्तव, अश्वनी मेहता आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ इप्शिता अरोरा की गणेश वंदना से किया गया। इसके उपरांत स्वागत गीत की प्रस्तुति अजय पांडेय के द्वारा की गयी। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण संस्था की वार्षिक पत्रिका (संघर्ष) का विमोचन रहा। इस मौके पर लखनऊ की महान विभूतियों के साथ संस्था के सभी सदस्य दिशा, प्रिया, संदीप द्विवेदी, संध्या, रिया, रीतू, शुभम, हिमांशु, सृष्टि, आकाश, नेहा, गुंजा , सुमेश, अर्चना, सोनाली, प्रखर एवम वैष्णवी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन डॉ. ऋचा आर्या द्वारा किया गया। संस्था की अध्यक्ष सुश्री ज्योति ने बताया कि संस्था विगत एक वर्ष से सामाजिक कार्य कर रही है और आगे भी जागरूकता के कार्यक्रम में संस्था की सक्रिय भागीदारी रहेगी।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...