Breaking News

महाराष्ट्र के बीड में लगे अतीक-अशरफ को शहीद बताने वाले पोस्टर, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

हाराष्ट्र के बीड जिले में मजालगांव के चौक पर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को शहीद बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। सूचना मिलते ही महाराष्ट्र पुलिस ने इस पोस्टर को तुरंत हटवा दिया है।इसके साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बीड पुलिस अतीक गैंग से कोई रिश्ते है क्या? उसकी भी जांच कर रही है।

बीते 15 अप्रैल की रात कॉल्विन हॉस्पिटल परिसर में सनी सिंह, लवलेश और अरुण मौर्य नाम के इन तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ को गोलियों से भून डाला था। इस वारदात को इन तीनों ने जब अंजाम दिया तब अतीक और अशरफ पुलिस हिरासत में मेडिकल के लिए कॉल्विन हॉस्पिटल आए थे।

अतीक और अशरफ को पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए चार दिन की कस्टडी रिमांड पर लिया था लेकिन रिमांड अवधि पूरी होने के पहले ही दोनों की मीडिया के कैमरों के सामने हत्या हो गई।

इससे पहले का बुधवार सुबह अतीक और अशरफ के हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट ने तीनों हत्यारोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया है। दूसरी तरफ, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की काल्विन अस्पताल में ले जाते वक्त बरती गई लापरवाही के मामले में प्रयागराज पुलिस ने बुधवार को बड़ी करवाई की।

शाहगंज थाना प्रभारी अश्वनी सिंह, धूमनगंज थाना अंतर्गत चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडेय, दरोगा शिव प्रसाद मौर्या, सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को निलंबित किया गया है। पुलिस अफसर ने ये कार्रवाई एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर की है।

 

About News Room lko

Check Also

महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की

नई दिल्ली। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे के प्रमुख विभागाध्‍यक्षों एवं ...