Breaking News

कॉलेज ऑफ नर्सिंग कमान अस्पताल में आयोजित किया गया वार्षिक दिवस ‘स्पंदन’ समारोह

लखनऊ। कॉलेज ऑफ नर्सिंग, कमान अस्पताल, मध्य कमान लखनऊ ने 9 मार्च 2024 को प्रतिभाओं और सौहार्द के शानदार प्रदर्शन के साथ अपना वार्षिक दिवस ‘स्पंदन’ मनाया। इस कार्यक्रम ने सांस्कृतिक उत्सव की एक शाम में उभरती सैन्य नर्सों के भीतर पाठ्येतर गतिविधियों के प्रति गहरे जुनून को प्रदर्शित किया।

कॉलेज ऑफ नर्सिंग कमान अस्पताल में आयोजित किया गया वार्षिक दिवस 'स्पंदन' समारोह

इस अवसर पर मध्य कमान के चीफ ऑफ स्टाफ (सीओएस) एवं एएससी के कर्नल कमांडेंट, लेफ्टिनेंट जनरल मुकेश चड्ढा, एसएम, वीएसएम, मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

👉🏼कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का केंद्र पर हमला, कहा- देश में 2.5 करोड़ MSME बंद हो गए

कार्यक्रम की शुरुआत प्रतिभाशाली नर्सिंग छात्रों द्वारा चित्रों के शानदार प्रदर्शन के साथ हुई। मेजर जनरल जे देबनाथ, कमांडेंट, कमान अस्पताल, मध्य कमान लखनऊ ने सभी विशिष्ट अतिथियों का स्वागत किया और उद्घाटन भाषण दिया।

कॉलेज ऑफ नर्सिंग कमान अस्पताल में आयोजित किया गया वार्षिक दिवस 'स्पंदन' समारोह

इस कार्यक्रम में छात्रों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुख्य अतिथि ने नर्सिंग कैडेट तनुजा पंगटेई को कॉलेज कलर और सिगनस हाउस को सप्ताह भर चलने वाली अंतर-हाउस प्रतियोगिताओं में उच्चतम अंक प्राप्त करने के लिए बेस्ट हाउस ट्रॉफी प्रदान की, जिसमें ट्रैक और फील्ड कार्यक्रम, शौक, नाटकीयता और साहित्यिक प्रतियोगिताएं शामिल थीं।

कॉलेज ऑफ नर्सिंग कमान अस्पताल में आयोजित किया गया वार्षिक दिवस 'स्पंदन' समारोह

मुख्य अतिथि ने सभी नर्सिंग छात्रों को प्रतिभा के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए ऐसी पाठ्येतर गतिविधियों के महत्व पर जोर दिया। समारोह में वरिष्ठ अधिकारियों, लखनऊ गैरीसन के सैन्य अधिकारियों की पत्नियों और पड़ोसी नर्सिंग कॉलेजों और संबंधित विश्वविद्यालयों के मेहमानों ने भाग लिया।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...