Breaking News

एएसपी ने बिधूना कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

बिधूना/औरैया। अपर पुलिस अधीक्षक औरैया कमलेश दीक्षित ने गुरुवार को बिधूना कोतवाली का औचक निरीक्षण किया गया और लंबित विवेचना का शीघ्र निस्तारण करने का पुलिस कर्मियों को सख्त निर्देश दिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने गुरुवार को बिधूना कोतवाली का औचक निरीक्षण कर कोतवाली के पैर को माल खाने रिकॉर्ड रूम पुलिस अधिकारियों के आवासों मैच में व्यवस्था परखी गई साथी अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने रिकार्डो का भी विधिवत अवलोकन किया और वे कारणों के बेहतर रखरखाव का पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने कहा कि लंबित विवेचनाओं का शीघ्र निस्तारण किया जाए साथ हीरात्रि गश्त तेज किए जाने के साथ ही कोतवाली पर आने वाले प्रत्येक फरियादी की समस्याओं को सुनकर उसका निराकरण किया जाए यदि इस मामले में सफलता पाई गई तो संबंधित पुलिस कर्मी के विरुद्ध कार्यवाही भी की जाएगी।

इस मौके पर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह, कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर, उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह, उप निरीक्षक पवन कुमार यादव, उप निरीक्षक आशीष भारद्वाज, उप निरीक्षक मुकेश कुमार के साथ ही राजवीर सिंह आदि पुलिसकर्मी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...