Breaking News

बालीवुड और रंगमच से जुड़े एक और एक्टर की माैत, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

गुजरात के लोकप्रिय अभिनेता अमित मिस्त्री का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। अमित क्या कहना, एक चालीस की लास्ट लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन और अमेजन प्राइम सीरीज बैंडिश बैंडिट्स जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

अमित मिस्त्री

ओम माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला ने बताया, “अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। वे अपनी बूढी मां के साथ मुम्बई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे।अमित मिस्त्री के मैनेजर महर्शि देसाई ने बताया कि अमित मिस्त्री तलाकशुदा थे जिनका तकरीबन 10 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। उन्होंने बताया कि अमित मिस्त्री की मां इस वक्त रिश्तेदारों की मदद से अमित की अंतिम क्रिया के इंतजाम में जुटी हुई हैं।

द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमित को ट्रिब्यूट दिया गया है और फैंस को बताया गया कि वो 2004 से मेंबर थे। बॉलीवुड और टीवी के भी कई सितारों ने शोक जताया है। एक्टर करण वी ग्रोवर ने लिखा- अमित मिस्त्री के अचानक निधन की खबर से शॉक्ड हूं। कुब्रा सैत ने लिखा- आपको बहुत याद करेंगे, परिवार को संवेदना।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...