Breaking News

औरैया के कोरोना संक्रमित भाजपा विधायक की मेरठ में मृत्यु

उत्तर प्रदेश में औरैया सदर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रमेश दिवाकर के कोरोना संक्रमित होने बाद उपचार के दौरान आज सुबह मेरठ में मृत्यु हो गई।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शहर के मोहल्ला तिलकनगर निवासी भाजपा विधायक रमेश दिवाकर (57) ने पिछले दिनों दिक्कत महसूस होने पर परिवार समेत अपनी कोरोना जांच करायी थी।

17 अप्रैल को आयी रिपोर्ट में वह, उनकी पत्नी व पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले थे। जिसके बाद वह पत्नी व पुत्र समेत उपचार के लिए 100 शैय्या जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती हुए थे। जहां पर तबियत विगड़ने पर बुधवार को विधायक की पत्नी व पुत्र को कानपुर एवं उन्हें मेडिकल कालेज मेरठ के लिए रेफर किया गया था।

मेरठ में उपचार के दौरान गुरुवार को विधायक दिवाकर की तबियत और ज्यादा बिगड़ने की खबर आयी थी और आज सुबह 07 बजे उनकी मौत हो गई। दिवाकर औरैया सदर क्षेत्र से पहली बार विधायक चुने गए थे।

वह शहर स्थित विशम्भर सिंह भारतीय विद्यालय में व्यायाम शिक्षक (पीटीआई) होने के साथ-साथ लम्बे समय से समाजसेवा व राजनीति में सक्रिय थे। विधायक बनने से पूर्व वह भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत पार्टी संगठन के विभिन्न पदों पर रहे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...