Breaking News

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान सिंह राजपूत (Anshuman Singh Rajput) के लिए साल 2024 वरदान साबित हुआ है। अंशुमान ने भोजपुरी सिनेमा का एक नया इतिहास रच दिया है।

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2024 में अंशुमान सिंह की पहली फिल्म रिलीज हुई, “जय वट सावित्री मईया” उसके बाद “वरदान बनल अभिशाप”, “बड़की बहु छोटकी बहु”,”सास अठन्नी बहु रुपैया”,”ऐसा पति मुझे दे भगवान” और “एक बहु ऐसी भी”।

साल के सितंबर माह तक 6 फिल्में रिलीज हो चुकी है और इसी साल अंशुमान की घूंघट में घोटाला 3, मां भवानी, सुहाग के बंटवारा, मां की ममता और भर दा अचरवा हमार के अलावा एक और फिल्म रिलीज होगी, जो अपने आप में भोजपुरी सिनेमा की दुनियां में एक नया कीर्तिमान होगा की किसी अभिनेता की साल में बारह फिल्में रिलीज हों।

Please also wathc this video 

इन सबमें सबसे कमाल की बात ये है की “वरदान बनल अभिशाप”, “बड़की बहु छोटकी बहु”, और “ऐसा पति मुझे दे भगवान” ने टेलीविजन पर जीआरपी का नया रिकार्ड कायम किया। जिसकी वजह से अंशुमान को टेलीविजन का “लकी चार्म” कहा जाने लगा है।

इसी साल अंशुमान सिंह राजपूत की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ लोगों को खूब पसंद आई, अक्षरा के साथ उनका म्यूजिक वीडियो “मोहिनी” खूब चर्चे में रहा।

Anshuman Singh Rajput: Lucky Star of 2024

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी स्टार नायिका है, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी 2024 में अंशुमान की जोड़ी इन तीनो के साथ बनी, ये बात और है की अक्षरा के साथ अंशुमान की जोड़ी स्क्रीन पर गर्मजोशी पैदा कर देती है।जबकि सबसे ज्यादा फिल्मे अंशुमान रिचा दीक्षित के साथ कर रहे है।

हताश होकर पुल पर लटकी थी महिला, संगीतकार जॉन बॉन जोवी ने बचाई जान

अंशुमान सिंह राजपूत के लिए 2024 इस मामले में भी भाग्यशाली वर्ष है की इस साल एक मल्टी स्टारर हिंदी वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू होगी और एक हिंदी फिल्म भी इसी साल शुरू होगी,जो दर्शकों को 2025 में देखने को मिलेगी।

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने प्राकृतिक आपदाओं से घिरे म्यांमार और नामीबिया को भेजी मदद

नई दिल्ली। भारत तूफान, बाढ़ और सूखे जैसी प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त जरूरतमंद देशों की ...