Breaking News

अविवि में दीक्षांत के परिप्रेक्ष्य में खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के 29वें दीक्षांत समारोह के परिप्रेक्ष्य में परिसर के पद्श्री अरूणिमा सिन्हा भवन के इंडोर हॉल में गुरुवार को तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का शुुभारम्भ किया गया।

अवध विवि की कुलपति की अध्यक्षता में विद्या परिषद की बैठक हुई सम्पन्न

अविवि में दीक्षांत के परिप्रेक्ष्य में खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

विश्वविद्यालय की अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो नीलम पाठक, आवासीय क्रीड़ा समिति के सचिव डॉ सुरेंद्र मिश्र व डाॅ गीतिका श्रीवास्तव ने बैडमिंटन, टेबल टेनिस और रस्साकसी प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। सभी ने प्रतिभागी टीमों के खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर खेल भावना से अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।

Please also watch this video 

प्रतियोगिता के प्रथम दिन बैडमिंटन पुरुष वर्ग में आशुतोष मिश्रा (बीफार्मा) ने 21-13 से धर्मेंद्र कुमार(बीपीईएस) को पराजित किया तथा महिला वर्ग में श्रेया सिंह (बीपीईएस) ने 21-11 से पलक प्रिया (बीपीईएस) को पराजित किया। इस प्रतियोगिता के निर्णायक कुमार मंगलम सिंह आनन्द मौर्य, अनुज पाल, कन्हैया रहे।

अविवि में दीक्षांत के परिप्रेक्ष्य में खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

इस प्रतियोगिता का संयोजन डॉ अनुराग पांडेय, सदस्य कीड़ा समिति ने किया। इस प्रतियोगिता में सैकड़ों प्रतियोगिता ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अंकित शुक्ला, अंकित भारती, शशांक विद्यार्थी, प्रवीण मिश्रा, महेंद्र शुक्ला नागेंद्र यादव, मनोज, आकाश सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राए, खिलाडी और खेल प्रेमी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने प्राकृतिक आपदाओं से घिरे म्यांमार और नामीबिया को भेजी मदद

नई दिल्ली। भारत तूफान, बाढ़ और सूखे जैसी प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त जरूरतमंद देशों की ...