Breaking News

कार खरीदने पर मिलेगा होंडा का स्कूटर फ्री,ऑफर सिर्फ चार दिन…

त्यौहारी सीजन के प्रारंभ होने के साथ ही ऑटो सेक्टर में बूम आ रही है। कार कम्पनियों की ओर से नित रोज नएं-नएं आफर लाएं जा रहे है। ऑटो सेक्टर में इन दिनों मंदी चल रही है, कार कंपनियों के साथ-साथ डीलर्स भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को लुभावने ऑफर्स दे रही है। ऐसा ही एक ऑफर टाटा मोटर्स के एक डीलरशिप से आया है जहां कार खरीदने पर स्कूटर फ्री दिया जा रहा है।

आइये जानते हैं अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश में मौजूद टाटा मोटर्स का एक डीलर अपने ग्राहकों के लिए इस बार दिवाली पर खास ऑफर लेकर आया है। टाटा की टियागो, टिगोर और नेक्सन कार खरीदने पर डीलर की लगा। वही टाटा मोटर्स ने भी इस ऑफर की पुष्टि भी की है।

यह पहली बार है जब किसी कार के खरीदने पर स्कूटर एक दम फ्री दिया जा रहा है। ऑफर के तहत टाटा की कार खरीदने पर होंडा का एक्टिवा और ग्रेजिया स्कूटर फ्री मिलेगा, लेकिन इसमें कुछ कंडीशन भी हैं जिसकी जानकारी आपको डीलरशिप से संपर्क करने पर ही पता चलेंगी। वैसे आज से पहले किसी ने भी आज तक ऐसा ऑफर नहीं दिया है। यह ऑफर टाटा मोटर्स के फेस्टिवल ऑफ कार्स डिस्काउंट प्रोग्राम के तहत दिया जा रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...