Breaking News

समर की मौत के बाद टूटेगी अनुज अनुपमा के रिश्ते की डोर, शो के डायरेक्टर ने खुद बताई सच्चाई

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा अपने हाल के सीन से सभी को भावुक कर रही है। समर की मौत का सीन फैंस को रुला रहा है और रूपाली गांगुली, सागर पारेख ने शानदार परफॉर्मेंस दी है।

शो में अनुपमा और समर की आखिरी बातचीत देखना दिल दहला देने वाला था।

समर और अनुपमा की आखिरी बातचीत ने कई लोगों के दिल तोड़ दिए और फैंस को इमोशनल कर डाला। हालांकि, जिस बात ने ध्यान खींचा, वह थी वनराज द्वारा समर की मौत के लिए अनुज को दोषी ठहराना। अनुज को दोषी ठहराते हुए देखना निराशाजनक था और फैंस को लगता है कि अब अलगाव होगा। लोग अनुज और अनुपमा के अलग होने की बात जानकर खुश नहीं हैं।

खैर, अब निर्माता राजन शाही ने समर की मौत और अनुज-अनुपमा के अलगाव ट्रैक के बारे में खुलासा किया है। IWMBuzz से बात करते हुए, राजन शाही ने कहा कि समर की मौत अनिवार्य रूप से एक मां के लिए सबसे बड़ा झटका है, त्रासदी कभी भी कोई तारीख या समय नहीं देखती है।

उन्होंने आगे कहा कि अनुपमा इस नुकसान से कभी उबर नहीं पाएंगी, लेकिन इस तथ्य के साथ जीना सीखेगी और समर के हत्यारों के खिलाफ आवाज उठाएंगी। फिर उनसे पूछा गया कि क्या समर की मौत के बाद अनुज और अनुपमा अलग हो जाएंगे।

राजन शाही ने अलगाव होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘हां, दूरी होगी’ खैर, इस पुष्टि के साथ, अब अनुज अनुपमा के फैंस को खुद को और भी ज्यादा इमोशनली तैयार रखना होगा क्योंकि आने वाले सीन में दिल तोड़ देने वाले कई और सीन भी आने वाले हैं।

हाल ही में रूपाली गांगुली ने सागर उर्फ समर के लिए एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने अपने आखिरी सीन की तस्वीरें साझा कीं और अपने दिल की बात बताई। उन्होंने बताया कि उनके लिए समर को अलविदा कहना कितना ज्यादा कठिन था। उन्होंने लिखा कि उन्हें अच्छा लगा कि सागर पारेख ने उनके बेटे समर का रोल निभाया और बड़ी शिद्दत से निभाया।

About News Desk (P)

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...