Breaking News

सैफई परिवार के दामाद अनुजेश यादव ने भाजपा से किया नामांकन, मैनपुरी कलक्ट्रेट पहुंचे; ये दिखे साथ

मैनपुरी की करहल विधानसभा से उपचुनाव का मुकाबला कड़ा होने जा रहा है। बराबरी की टक्कर इसलिए भी मानी जा रही है क्योंकि सैफई परिवार के भतीजे तेज प्रताप यादव के सामने उनके फूफा अनुजेश यादव भाजपा से चुनाव मैदान में हैं। अनुजेश यादव शुक्रवार को नामांकन करने कलक्ट्रेट पहुंचे। जैसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके नामांकन में सैफई परिवार से कोई आ सकता है, वो भ्रम टूट गया।

अनुजेश के साथ आईं उनकी मां

अनुजेश यादव जब नामांकन करने पहुंचे तो उनके साथ मां पूर्व विधायक उर्मिला यादव थीं। उनके अलावा समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह , क्षेत्रीय उपाध्यक्ष दुर्विजय शाक्य, मंत्री अजीत पाल भी नामांकन के समय कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान पूर्व विधायक उर्मिला यादव ने कहा कि रिश्ते नहीं, पार्टी ऊपर होती है।

Please watch this video also

राजनीति किसी की बापौती नहीं है, समय बदलता रहता है। वहीं नामांकन के बाद अनुजेश यादव ने कहा करहल से विधायक बने तो घिरोर विधानसभा का फिर से गठन करेंगे। इस दौरान पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा सैफई परिवार के मान्य पक्ष से हैं, प्रत्याशी की बड़ी जीत होगी।

About News Desk (P)

Check Also

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो ...