Breaking News

Shahrukh-Salman जैसे इंडस्ट्री के बड़े सितारों संग काम नहीं करते Anurag Kashyap, फिल्ममेकर ने खुद खोला राज़

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। अनुराग कश्यप ने फिल्म पांच से निर्देशन में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने गैंग ऑफ वासेपुर, दोबारा, ब्लैक फ्राइडे, मनमर्जियां, मसान जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया है।

अनुराग ने कई सेलेब्स के साथ काम किया है लेकिन उन्होंने कभी बड़े स्टार्स के साथ काम नहीं किया है। इस पर अनुराग कश्यप ने खुलासा किया है।

अनुराग कश्यप ने पूजा तलवार से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने कभी बड़े स्टार्स के साथ काम करने की कोशिश क्यों नहीं की। उन्होंने कहा- मैं यहां फिल्में बनाने आया हूं, एक वक्त था जब मैं बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहता था। हर कोई कहता था कि आप स्टार्स के बिना ये कर रहे हैं, सोचिए अगर आप स्टार्स के साथ काम करेंगे तो कैसा रहेगा। तभी सभी लोग मुड़ जाते हैं और स्लाइड शुरू हो जाती है।

अनुराग ने आगे एक्टर्स के फैनबेस के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि ये कैसे करना है. अगर आप स्टार्स के साथ काम करते वक्त उनके फैनबेस का ख्याल नहीं रखते तो वो आपको कैंसल कर देते हैं। मेरी फिल्में रद्द हो जाती हैं क्योंकि मैं अपनी फिल्म बना रहा हूं।’ मैं किसी के दोस्तों या प्रशंसकों की मदद नहीं करता।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...