Breaking News

अनुष्का शर्मा की ये फिल्म है विराट को सबसे ज्यादा पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज ना केवल भारत बल्कि खेल जगत के सबसे बड़े चेहरों के रूप में जाने जाते हैं। विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर के 11 साल के दौरान जो सफलता हासिल की है फैंस के दिलों में खास जगह बना चुके हैं।

विराट कोहली ने निजी जीवन को लेकर शेयर की बातें

भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी रनमशीन विराट कोहली को जिस कदर आज के दौर में पसंद किया जाता है उससे तो उनके बारे में हर कोई जानकारी फैंस रखना चाहेंगे।

इसी तरह से इंडिया टूडे ग्रुप के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने अपने जीवन को लेकर कई बातें साझा की और अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए।
अनुष्का शर्मा की ये फिल्म है विराट को सबसे ज्यादा पसंद

इंडिया टूडे के खास कार्यक्रम इंप्रेशन में विराट कोहली से बड़े पत्रकार बोरिया मजूमदार ने सवालों पर सवाल दागे जिसका विराट कोहली ने बड़े ही बेबाकी अंदाज में जवाब दिए। इस दौरान उन्हें कई अपने निजी जीवन के सवालों का भी सामना करना पड़ा।

इसमें जब विराट कोहली से अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में सबसे अच्छी बात पूछी गई तो साथ ही अपनी मां के बारें में भी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आने वाली चीज के बारें में पूछा गया।

विराट कोहली ने पहले तो अपनी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की पसंदीदा फिल्म को लेकर बताया कि ‘ ऐ दिल है मुश्किल, मेरे लिए वो किरदार मेरा सबसे पसंदीदा किरदार है। मेरा मतलब है कि मैं अब भी अक्सर उसे बताता हूं। कभी-कभी मैं य्-ट्यूब खोलकर बैठ जाता हूं और देखता हूं कि कब उसे कैंसर हुआ और पूरी बात जबां रणबीर कपूर को पता चली।….. वो गाना मेरे दिल में बसा है। ये कहीं भी होने वाला नहीं है।’

मां के हाथ का राजमा-चावल करते हैं कोहली पसंद

इसके अलावा विराट कोहली से अपनी मां के हाथ की फेवरेट डिश के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी मां के हाथ का राजमा-चावला बहुत पसंद है।

सचिन और रोनाल्डो को मानते हैं अपना रोल मॉडल

कोहली ने आगे अपने फेवरेट खिलाड़ियों का जिक्र किया और कहा कि ‘ मैं दो नाम लूंगा। क्रिकेट के दृष्टिकोण से सचिन तेंदुलकर हैं क्योंकि वो मेरी प्रेरणा हैं। उन्होंने मुझे आगे बढ़ने के लिए राह दी और इसके अलावा क्रिस्टियानों रोनाल्डो क्योंकि मैं इस तथ्य को पसंद करता हूं कि उन्हें दैनिक आधार पर लक्षित किया जाता है। लेकिन उनके पास कड़ी मेहनत करने वाली इच्छा और मानसिक शक्ति है। मेरे लिए ये चीजें किसी के लिए सबसे महत्वपूर्ण है जो निरपेक्ष, अवास्तविक प्राकृतिक क्षमता है जो मैस्सी की है। इसलिए मैं रोनाल्डो के खौफ को मानता हूं।’

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...