Breaking News

इंग्लैंड के बाएं हाथ का स्पिनर मैच के दौरान अचानक से हुआ बीमार व फिर…

इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच शनिवार को मैच के दौरान अचानक से बीमार हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच शनिवार को दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा था, तभी वह बीमार हो गए. जांच में पता चला कि वह गेस्‍ट्रोएंट्राइटिस के शिकार है. इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को उल्टी दस्त होने लगते हैं. हालांकि लीच दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं.

मैदान पर शुरुआती उपचार के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पता चला कि उन्हें रातभर अस्पताल में भर्ती रहना पड़ेगा. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने बताया- यह काफी चिंता की बात है. लेकिन हमारे पास काफी अच्छा मेडिकल स्टाफ है जो उनकी अच्छे से देखभाल कर रहा है.

जैक लीच की जगह आए क्रिस वोक्स

न्यूजीलैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट मैच में जैक लीच की जगह क्रिस वोक्स को इंग्लैंड टीम में जगह दी गई. पहले टेस्ट मैच में जैक लीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. 153 रन लुटाने के बाद वह केवल दो ही विकेट हासिल कर सके. इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया.

दूसरे टेस्ट में भी न्यूजीलैंड की स्थिति मजबूत

दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड ने 375 रन बना लिए और इंग्लैंड की टीम के 2 विकेट झटक लिए. न्यूजीलैंड टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. न्यूजीलैंड की टीम मजबूत स्थिति में लग रही है. न्यूजीलैंड से मिले लक्ष्य के जबाव में इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही. इंग्लैंड के 39 रन पर ही 2 विकेट गिर गए.

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...