Breaking News

Apple का धमाकेदार ऑफर, iPhone 12 में मिल रही है 63 हजार रुपये तक की छूट

Apple ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन iPhone 12 पर धमाकेदार छूट का ऐलान किया है. इस फोन की असल कीमत 119900 रुपये है लेकिन कंपनी की नयी trade-in स्कीम के तहत आप आईफोन 12 पर 63 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं.Apple ने अपने सबसे महंगे स्मार्टफोन iPhone 12 पर जबरदस्त डिस्काउंट देने की घोषणा की है. कंपनी के अनुसार आप iPhone 12 को trade-in स्कीम के तहत 63 हजार रुपये तक के आकर्षक डिस्काउंट पर खरीद सकते है. आपको बता दें iPhone 12 की वास्तविक कीमत 1,19,900 रुपये है. जिस पर आपको कंपनी की trade-in स्कीम के तहत अधिकतम 63 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

Apple के अनुसार trade-in स्कीम में आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा. एेपल ने इसके लिए पॉपुलर स्मार्टफोन की एक्सचेंज कीमत की डिटेल भी अपनी वेबसाइट पर साझा की है, जिसे आप apple.com/in/shop/trade-in पर चेक कर सकते हैं. ऐपल के अनुसार, नये iPhone 12 के बदले आप एेपल के अलावा अन्य कंपनी का स्मार्टफोन भी दे सकते हैं. ऐपल की trade-in स्कीम के तहत नया iPhone 12 कैसे खरीद सकते हैं.

जब आप trade-in स्कीम के तहत नया iPhone 12 फोन खरीदेंगे. तो आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां साझा करनी होगी. जैसे कि आपको अपने पुराने स्मार्टफोन का IMEI code बताना होगा. इसके साथ ही आपको स्मार्टफोन की कंडीशन के अलावा उसकी स्टोरेज की क्षमता के बारे में भी जानकारी देनी होगी. जब आप इन सभी सवालों का जवाब दे देंगे, तब उसके बाद आप अपने स्मार्टफोन की निर्धारित कीमत कट करके iPhone 12 बुक कर सकते हैं.

iPhone 12 की बुकिंग के बाद ऐपल का एक कर्मचारी आपके घर आकर पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन चेक करेगा. अगर आपके द्वारा ऑनलाइन दिये गए जवाबों से फोन की कंडीशन मैच नहीं करेगी, तो आपको trade-in स्कीम के तहत मिली छूट का पूरा भुगतान करना होगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...