Breaking News

अपनी आँखों पर कुछ इस प्रकार अप्लाई करें मस्कारा लाइनर और आईशैडो

मस्कारा लगाने से आपकी आंखों का लुक एकदम बदल जाता है  इसलिए कई बार लड़कियां आई मेकअप में लाइनर और आईशैडो को स्किप करके सिर्फ मस्कारा लगाती हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है किमस्कारा अप्लाई करते समय कुछ गड़बड़ हो जाती है. अगर आप इसे लगाते समय कुछ गलती करती हैं तो इससे मस्कारा नीचे फैल जाता है.

लैशेज को करें कर्ल;कई बार हम सीधे ही अपने लैशेज पर मस्कारा अप्लाई कर देते हैं, जिससे ना तो वह लुक मिलता है  कई बार लैशेज टूट भी जाती हैं या फिर लैशेज में आपस में चिपक जाती हैं.अगर आप मस्कारे सेअपनी लैशेज को ट्रांसफॉर्म करना चाहती हैं तो मस्कारा लगाने से पहले आई लैशेज कर्लर से इसे कर्ल करें.

मस्कारा फैलना:यह एक बेहद आम समस्या है. जब भी आप मस्कारा लगाती हैं, अगर वह फैल जाता है तो पूरा मेकअप ही बेकार हो जाता है  चेहरे पर भी एक कालापन आ जाता है. जिससे मेकअप को रिमूव करना पड़ता है.अगर ऐसा हो गया है तो आप सिर्फ उसी स्थान पर मेकअप रिमूवर लगाकर क्लीन करें  फिर मेकअप करें.

मस्कारा का चिपकना:आपने कई बार नोटिस किया होगा कि जब आप मस्कारा लगाती होंगी तो वह लैशेज पर चिपक जाता है. ऐसे में आपकापूरा आई लुक बेकार हो जाता है. ऐसा अधिकांश दो ही कारणों से होता है.इसके अतिरिक्त जब भी मस्कारा लगाएं तो उसे लैशेज पर लगाने से पहले wand में अलावा मस्कारे को कम कर दें.

About News Room lko

Check Also

मांसपेशियों में दर्द गठिया जैसी परेशानियों में बेहद कारगर हैं कच्चा नारियल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कच्चा नारियल खाना तो हर किसी को पसन्द ...