Breaking News

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान लखनऊ में अप्रेन्टिसशिप मेला 01 मई को

इस अप्रेन्टिसशिप मेले में तकनीकि योग्यता के लिए राजकीय आई0टी0आई0, डिप्लोमा, स्नातक से उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थी ही प्रतिभाग करने के पात्र होंगे। चयन घर बैठे इन्टरव्यू के माध्यम से किया जायेगा। -एम.ए. खान, ट्रेनिंग काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी 

लखनऊ। मिशन रोजगार योजनान्तर्गत राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई), अलीगंज लखनऊ में सिर्फ पुरुषों के लिए अप्रेन्टिसशिप मेला आयोजित किया जा रहा है। उक्त मेले की जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य आर.एन. त्रिपाठी ने बताया कि यह मेला 01 मई, (सोमवार) को आयोजित किया जायेगा। उन्होने बताया कि इस मेले में प्रतिभाग करने वाले अभ्यार्थियों की आयु सीमा 18 वर्ष से कम तथा 25 वर्ष के अधिक नहीं होनी चाहिए।

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान लखनऊ में अप्रेन्टिसशिप मेला 01 मई को

ट्रेनिंग काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी एम.ए. खान ने बताया कि प्लेसमेंट कम्पनी का नाम Transaction Holding तथा जाब लोकेशन Spectrum Telent Management C-142 Sector-63 Noida है। उन्होंने बताया कि इस अप्रेन्टिसशिप मेले में तकनीकि योग्यता के लिए राजकीय आई0टी0आई0, डिप्लोमा, स्नातक से उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थी ही प्रतिभाग करने के पात्र होंगे। उन्होंने बताया कि चयन घर बैठे इन्टरव्यू के माध्यम से किया जायेगा। अप्रेन्टिसशिप मेले से संबधित विस्तृत जानकारी हेतु संस्थान के प्लेसमेंट अनुभाग के दूरभाष नं0- 0522-7118462 पर प्रात: 09 बजे से शाम 05 बजे तक सम्पर्क कर सकता है।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

गंगोश्री हॉस्पिटल में दो दिवसीय स्वास्थ्य कैम्प, निःशुल्क परामर्श एवं जाँच का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, May 24, 2022 वाराणसी। गंगोश्री ...