Breaking News

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड तेजी से वायरल वीडियो, बढ़ा इंटरनेट का तापमान

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड भले ही बॉलीवुड में कुछ खासा नाम नहीं कमा पाई हैं लेकिन इंटरनेट पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा सकती हैं. एक बार फिर से जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है.

इस वीडियो को जॉर्जिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है. एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर की जींस के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. जॉर्जिया का टॉप हद से ज्यादा रिवीलिंग है. पहले आप भी अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड के तेजी से वायरल वीडियो .

एक्ट्रेस का टॉप इतना ज्यादा बोल्ड है कि उनकी क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को स्लो मोशन में बनाया गया है. एक्ट्रेस जैसे ही एक टर्न लेकर कैमरे की तरफ मुड़ती हैं, उनके टॉप की स्लीव नीचे सरक जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के दिलों पर छुरियां चल सकती हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो ने इंटरनेट (Social Media) का तापमान बढ़ाकर रख दिया है. हालांकि एक्ट्रेस को पहचान अरबाज खान और उनकी बोल्डनेस की वजह से मिली है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जॉर्जिया के हुस्न का जादू नहीं चल पाया.

वायरल हुआ वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में कोई उनके करियर (Career) को लेकर सवाल उठाता नजर आया तो किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की. कई लोगों ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए तो कई लोग हार्ट वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...