Breaking News

बोल्ड लुक दिखाकर नुसरत ने फैंस को किया इंप्रेस, पहना ब्रा दिखाया गजब का अंदाज

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बार फिर अपना बोल्ड लुक दिखाकर फैंस को इंप्रेस कर दिया है. हाल ही में नुसरत जहां ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर गजब का अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाया है.

9 जनवरी से मीजल्स रूबेला टीकाकरण अभियान, शून्य से पाँच साल तक के बच्चों के लिए चलेगा अभियान

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) स्पोर्ट्स ब्रा और स्किनी ट्रैक पैंट्स पहने ग्राउंड पर बैठी कैमरे के लिए पोज कर रही हैं. नुसरत जहां का यह अंदाज देखने के बाद नेटीजन्स उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह तो कमाल की सांसद है.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कने बढ़ाती नजर आती हैं. नुसरत का स्पोर्ट्स लुक फैंस को खूब लुभाता है. फैंस का प्यार पाने के लिए नुसरत भी नई तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लव एक्सप्रेस, आमी जे के तोमार, खिलाड़ी, एसओएस कोलकाता जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद नुसरत अब राजनीति में एक्टिव हैं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. नुसरत जब-जब अपनी नई फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...