Breaking News

अनुराग कश्यप की फिल्म “ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत” में अर्जुन कानूनगो करेंगे कैमियो 

मुंबई। ज़ी स्टूडियो की आगामी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत, जिसमे अनुराग कश्यप और अमित त्रिवेदी के दो अलग अलग रोमांटिक म्यूजिकल दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म में अलाया एफ के साथ करण मेहता अपना बॉलीवुड डेब्यू करने पूरी तरह तैयार हैं, और अब फिल्म मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी है कि गायक अर्जुन कानूनगो ज़ी स्टूडियो की आगामी फिल्म में कैमियो करते हुए नज़र आएंगे .फिल्म के टीजर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग होने वाली है।
अर्जुन कानूनगो ने अपनी जबरदस्त आवाज़ और कम्पोजीशन  से हमें आश्चर्यचकित किया है। उन्होंने फिल्म में कुछ गाने भी गाए हैं जिसने हम सभी का दिल जीत लिया है ‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत’ के म्यूजिक एल्बम ने फिल्म के लिए टोन सेट कर दिया है। हमे निश्चितरूप से इस करंट डे और ऐज के  आउट ऑफ़ बॉक्स रोमांटिक म्यूजिकल सागा का बेसब्री से इंतज़ार है।
अलाया एफ और करण मेहता अभिनीत ‘ऑलमोस्ट प्यार  विद डीजे मोहब्बत’ को हाल ही में इस साल माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर में प्रस्तुत किया गया था। गिलर्मो डेल टोरो, पॉल श्रेडर और जेम्स ग्रे जैसे दिग्गजों द्वारा अन्य शानदार फिल्मों के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। फिल्म को अनुराग कश्यप के आधुनिक प्रेम पर आधारित बताया जा रहा है और यह 3 फरवरी 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।-अनिल बेदाग 

About Samar Saleel

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...