Breaking News

औरैया के सर्वेश कुमार दीक्षित द ग्रेट खली और दारा सिंह फ़िल्म में कोच की भूमिका में आएंगे नजर

• न्यूयार्क की पॉप सिंगर नायला जमान ने वीडियो द्वारा भेजा बधाई संदेश

औरैया। द ग्रेट खली व दारा सिंह के जीवन पर बनने वाली फिल्म में औरैया के सर्वेश दीक्षित जी कोच की भूमिका में नजर आयेंगे। उन्हें फ़िल्म में साइन किया गया है। द ग्रेट खली फ़िल्म में कंगना रनौत के भी काम करने की संभावना है। न्यूयॉर्क की पॉप सिंगर नायला जमान ने वीडियो जारी कर बधाई संदेश भी भेजा है।

औरैया के रहने वाले सर्वेश दीक्षित अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष है। इससे पहली बनी फिल्म दंगल में भी वह कोच की भूमिका निभा चुके है। आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले सर्वेश को अब दारा सिंह व द ग्रेट खली फ़िल्म में कोच की भूमिका करने का ऑफर मिला है।

जिसे उन्होंने साइन कर लिया है। सर्वेश दीक्षित ने फोन पर बताया की द ग्रेट खली मूवी की शूटिंग अप्रैल माह से शुरू होगी। जिसमें कंगना रनौत को भी फ़िल्म में काम करने का ऑफर भेजा गया है।

औरैया: ट्रेन से उतरते समय वेंडर का पैर फिसला, उपचार के दौरान हुई मौत

यह फ़िल्म खुद द ग्रेट खली डायरेक्ट कर रहे है। बताया कि दारा सिंह पर बन रही फिल्म बीच में रुक गई थी जिसमें अब उन्हें कोच का मौका दिया गया है। द ग्रेट खली में न्यूयॉर्क की पॉप सिंगर नायला जमान सिंगर के रूप में रहेंगी। सर्वेश दीक्षित की इस उपलब्धि पर नायला जमान ने न्यूयॉर्क से वीडियो बनाकर बधाई सन्देश भेजा है।

उत्तर प्रदेश : निर्माणाधीन टावर के बेसमेंट में जाता दिखा तेंदुआ, जारी अलर्ट

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

हंसल मेहता ने किया ‘लापता लेडीज’ का रिव्यू, बोले- ‘मैं ज्यादा उम्मीद लेकर गया था, लेकिन…

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ...