Breaking News

ब्लू मोनोकनी में स्विमिंग पूल के किनारे बैठ कर पोज देती नजर आई Arjun Kapoor की बहन अंशुला

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर  भले ही बड़े पर्दे से दूर रहती हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं।कभी वह अपने सोशल पोस्ट तो, कभी अपने फैमिली गेट टुगेदर की वजह से लाइम लाइट बटोरती है.

अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लू मोनोकनी में स्विमिंग पूल के किनारे बैठ कर पोज देखी जा सकती हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अंशुला ने बेहद खास कैप्शन लिखा है.अंशुला आए दिन अपनी और परिवार के साथ तस्वीरें साझा कर चर्चा में बनी रहती हैं।

अंशुला ने @priyamganeriwal को टैग करते हुए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी बताई है. उन्होंने अपने पोस्ट में प्रियम के साथ स्‍वीमिंग कॉस्‍ट्यूम को लेकर एक कंवर्सेशन याद किया है.

कैप्शन में उन्होंने लोगों को अपने शरीर को वैसे ही स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है जैसे वह है. एक बार फिर अंशुला सुर्खियों में आ गई हैं और वजह है उनकी ट्रांसफॉर्मेशन। हाल ही में अंशुला ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं।फैंस अंशुला के ट्रांसफॉर्मेशन लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं और उनसे लगातार वेट लॉस सीक्रेट के बारे में पूछ रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

Madhuri Dixit ने मुंबई के लोअर परेल एरिया में खरीदा 48 करोड़ का नया अपार्टमेंट, देखें कुछ तस्वीरें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मजा ...