Breaking News

बरातियों के लेकर आ रही अर्टिगा गाड़ी पेड़ से टकरायी, तीन की मौत

फिरोजाबाद। गुरुवार देर रात्रि बारातियों को लेकर जा रही एक अर्टिका कार सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई और पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन घायल हो गए। घायलों को इटावा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा गुरुवार देर रात्रि को हुआ। जसवंतनगर इटावा के भगवानपुरा निवासी सौरभ पुत्र ब्रजराज सिंह की बरात एटा अवागढ़ के गांव बलू का नगला जा रही थी। अर्टिका कार में दूल्हा सौरभ और उसके रिश्तेदार सवार थे। अभी वह थाना सिरसागंज फिरोजाबाद के कठफोरी चौकी क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अचानक किसी वाहन के सामने आने से कार अनियंत्रित होकर पलट कर पेड़ से टकरा गई। इसमें सवार दूल्हा सौरभ और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ चल रहे अन्य रिश्तेदारों ने घायलों को बाहर निकाला।

सड़क हादसे में खेमपाल निवासी जसराना जसवंतनगर की मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल योगेन्द्र और योगेश को इटावा के जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी कन्या पक्ष के लोगों को भी दे दी गई थी।पुलिस के मुताबिक हादसे में दूल्हा सौरभ और उनकी बहन मीनू, कविता और प्रीती भी घायल हुए हैं।

रिपोर्ट- मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...