Breaking News

क्रूज पार्टी में पकडे जाने के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे आर्यन खान, मेडिकल जांच में मिला ये…

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर शनिवार को छापेमारी की थी जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आर्यन एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में हैं।

आर्यन खान सहित अन्य लोग एनसीबी ऑफिस रवाना हो गए हैं। उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। माना जा रहा एनसीबी उनकी कस्टडी की मांग कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो आर्यन की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

क्रूज पर चेकिंग के दौरान आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में चरस मिली थी। वहीं एनसीबी से जुड़े सोर्सेज ने बताया कि आर्यन ने अपने बयान में बताया कि यह चरस उनके और अरबाज के लिए ही थी।

रिपोर्ट्स में यह भी पता चला है कि एनसीबी ने काफी प्लानिंग के साथ क्रूज पर रेड की थी। उन्हें कहीं से इसकी सूचना मिली थी जिसके बाद पूरा प्लान बनाया गया था।

कुछ देर पहले जहां आर्यन खान की मां गौरी खान, मन्नत से रवाना होते हुए दिखाई दी थीं, तो वहीं अब शाहरुख खान की मैनेजर भी मन्नत से रवाना होते हुए दिखाई दी है।

About News Room lko

Check Also

1990 के दशक में हुई थी काफी पॉपलुर लेकिन आज इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को एक भी फिल्म में नहीं मिलता काम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *