Breaking News

गेम चेंजर: जानिए राम चरण और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म के बारे में 6 बातें

राम चरण और कियारा आडवाणी अभिनीत निर्देशक एस शंकर की आगामी फिल्म गेम चेंजर काफी चर्चा बटोर रही है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में हम अब तक क्या जानते हैं..

शंकर की तेलुगु निर्देशित पहली फिल्म

गेम चेंजर शंकर की पहली मूल तेलुगु फिल्म है, हालांकि उनकी कई फिल्में तेलुगु में डब हो चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग साथ में तमिल में भी की जा रही है.

कहानी कार्तिक सुब्बाराज द्वारा

पिज्जा और जिगरथंडा के लिए मशहूर कार्तिक सुब्बाराज ने *गेम चेंजर* की कहानी लिखी है। यह किसी अन्य निर्देशक के लिए लिखी गई उनकी पहली कहानी है, जिसे शंकर ने अपनी निर्देशन शैली के अनुकूल होने के कारण चुना।

गेम चेंजर: जानिए राम चरण और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म के बारे में 6 बातें

फिल्म का कथानक

कहानी राम चरण द्वारा निभाए गए एक आईएएस अधिकारी पर केंद्रित है, जिसका उद्देश्य भ्रष्ट राजनेताओं से मुकाबला करके और निष्पक्ष चुनावों को बढ़ावा देकर सरकारी संचालन में सुधार करना है। ग्लोबल स्टार का यह नया अनदेखा अवतार स्क्रीन पर कुछ लोगों के लिए रोमांच पैदा कर रहा है।

मुख्य अभिनेताओं का लुक

लीक हुई सेट तस्वीरों में राम चरण को चश्मे के साथ औपचारिक पोशाक और करीने से कंघी किए हुए हेयरस्टाइल में दिखाया गया है। कियारा आडवाणी पारंपरिक नीली और सुनहरी साड़ी के साथ क्रीम ब्लाउज और पोनीटेल में नजर आ रही हैं। ऑन-स्क्रीन पसंद की जाने वाली यह जोड़ी एक बार फिर दिल चुराने के लिए तैयार है।

मुख्य जोड़ी के लिए दूसरा सहयोग

यह उनकी 2019 की फिल्म विनय विद्या राम के बाद राम चरण और कियारा आडवाणी की एक साथ दूसरी फिल्म है। पिछली फिल्म के मिश्रित स्वागत के बावजूद, उनकी केमिस्ट्री को खूब सराहा गया और दोनों कलाकार फिर से साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

पहला गाना रिलीज़ होने से बढ़ी प्रत्याशा

गेम चेंजर का पहला गाना, जिसका नाम “जरागंडी” है, राम चरण के जन्मदिन, 27 मार्च को रिलीज़ किया गया था, जिसने आकर्षक धुनों के साथ फिल्म के प्रति प्रत्याशा को बढ़ा दिया।

About Samar Saleel

Check Also

अमिताभ के शहंशाह बनने से पहले जया ने की थी पति के लिए भविष्यवाणी, कहा था ‘बॉलीवुड पर करेंगे राज’

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक ...