Breaking News

रेल मंत्रालय सँभालते ही एक्शन मोड में नजर आए अश्विनी वैष्णव, बदल दिया स्टाफ के काम करने का समय

नरेंद्र मोदी सरकार के नए रेल मंत्री अश्व‍िनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ने गुरुवार को अपना कार्यभार संभाला. कार्यभार संभालते ही रेल मंत्री ने सबसे पहले अपने स्टाफ के काम करने का समय बदल दिया. जानकारी के मुताबिक रेल मंत्री का स्टाफ अब 2 शिफ्ट में काम करेगा. ये स्टाफ सुबह 7:00 बजे से लेकर रात 12:00 बजे तक काम करेगा.

पहली शिफ्ट सुबह 7 बजे शुरू होगी और शाम 4 बजे खत्म होगी जबकि दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे शुरू होगी और मध्यरात्रि में 12 बजे तक चलेगी. इसके अलावा 94 बैच के IAS अधिकारी अश्विनी वैष्णव रेलवे की कमाई बढ़ाने के लिए भी कई कदम उठाने पर विचार विमर्श कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले रेल मंत्रालय का जिम्मा पीयूष गोयल के पास था, जिन्हें अब कपड़ा मंत्रालय दे दिया गया है. कपड़ा मंत्रालय संभाल रहीं स्मृति ईरानी को अब महिला एवं बाल विकास मंत्री बनाया गया है.

रेल मंत्रालय के एडीजी पीआर डीजे नारायण के मुताबिक यह आदेश सिर्फ एमआर सेल (मंत्री कार्यालय) के लिए जारी किया गया है न कि प्राइवेट या रेलवे स्टाफ के लिए. नारायण ने कहा, “रेल मंत्री ने निर्देश दिया है कि मंत्री कार्यालय के सभी कर्मचारी तत्काल प्रभाव से दो शिफ्ट सुबह 7 बजे से 4 बजे और दोपहर 3 बजे से रात 12 बजे तक काम करेंगे.”

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...