Breaking News

पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी के पद संभालते ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने लगाईं लंबी छलांग

केंद्रीय मंत्रिमंडल के नए पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि पेट्रोल डीजल की कीमतें घटेंगी, लेकिन इसके लिए थोड़ा समय लगेगा। हालांकि, हरदीप सिंह पुरी ने जो योजना इसके लिए बताई है वो समझ से परे है। उनका कहना है कि क्रूड आयल का देश में ही उत्पादन बढ़ाया जाएगा। प्राकृतिक गैस को भी अब तेजी से बनाया जाएगा।

पेट्रोलियम मंत्रालय को नया वजीर मिला है, हरदीपपुरी पुरी अब नया पद संभालेंगे. जबकि धर्मेंद्र कहीं और नजर आएंगे लेकिन देश को नया पेट्रोलियम मंत्री मिला है और विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला भी शुरू हो गया.

नए तेल मंत्री ने हरदीपु पुरी ने कहा कि मुझे थोड़ा वक्त दीजिए मैं समझकर आपसे बात करुंगा. कीमतों का गणित समझने के लिए नए पेट्रोलियम मंत्री थोड़े वक्त की मांग कर रहे है. बस लोगों की जेब का ध्यान रखिए. दाम के बहाने जिस जनता का तेल निकल रहा है उसको कुछ राहत दें.

सरदार युसूफ ने कमेंट में लिखा कि- ‘सर आपको जनता ने समय दिया कमर तोड़ दो दबाके। कीमतें बढ़ा दो। इससे पहले तो धर्मेंद्र प्रधान जी पेट्रोलियम मंत्री थे। वो भी कुछ नहीं कर सके, तो आप कौन सा भला करोगे जनता का।’ एक अन्य यूज़र सुरेश कुमार ने लिखा कि, सात साल से सो रहे थे, जुमलाबाज नेता जी।’

तो अब किसान भी पेट्रोलियम उत्पादों की कीमत के बढ़ने के विरोध में सड़क पर उतर आए हैं. अमृतसर, मोहाली, गाजियाबाद, नोएडा हर जगह अन्नदाता सड़क पर उतर कर विरोध कर रहा है.

 

About News Room lko

Check Also

पुलवामा हमले में शामिल जैश के आतंकी अबू सैफुल्ला को सुरक्षबलों ने मार गिराया, 2017 से घाटी में था सक्रिय

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शामिल जैश ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *