Breaking News

‘प्रो पंजा लीग’ भारत में बड़ी सफलता बन रहा है, तब अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने बताया कैसे उन्हे विचार आया और कैसे यह शुरू हुआ

जहां तक भारतीय मनोरंजन क्षेत्र का सवाल है, जब भी उन अभिनेत्रियों के बारे में बात होगी जो सफल और प्रेरक उद्यमी भी हैं, तब प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) का नाम हमेशा सबसे पहले आएगा। हालांकि उद्यमिता के विचार बहुत सारे हो सकते हैं, लेकिन उनमें से सभी वैश्विक स्तर पर देश के गौरव के पक्ष में नहीं हैं और यहीं पर प्रीति झंगियानी सबसे आगे हैं।

👉‘प्रो पंजा लीग’ की संस्थापक और अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने किया बड़ा खुलासा

दिवा ने आज के समय में वैश्विक आर्मरेसलिंग क्षेत्र में ‘प्रो पांजा लीग’ को एक प्रतिष्ठित ब्रांड बनाने के लिए अपने पति और सह-संस्थापक परवीन डबास (Pravin Dabas) के साथ बहुत प्रयास किए हैं। आज, हर कोई टूर्नामेंट और उसकी सफलता के कारण उसके प्रभाव के बारे में बात करता है। हालाँकि, क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्या था जिसने प्रो पांजा लीग के विचार को जन्म दिया? खैर, आज एक्ट्रेस ने खुद ही राज खोल दिया।

'प्रो पंजा लीग' भारत में बड़ी सफलता बन रहा है, तब अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने बताया कैसे उन्हे विचार आया और कैसे यह शुरू हुआ

यह पूछे जाने पर कि ‘प्रो पांजा लीग’ (Pro Paw League) का विचार कैसे उत्पन्न हुआ, प्रीति ने कहा की, परवीन और मैंने दोनों ने मिलकर शुरुआत से ही इसे तैयार किया है। हालांकि, मुझे कहना होगा कि लीग का विचार सबसे पहले उनके दिमाग में आया था। वह हमेशा से एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो हमेशा किसी भी तरह के खेल में बहुत रुचि रखते हैं, बाद में, हम दोनों ने बहुत विचार-मंथन किया और इस शानदार विचार को क्रियान्वित करने के लिए एक साथ काम किया।

👉उर्वशी रौतेला लव डोज़ 2 में अपने ब्रेकअप के बाद ‘शुगर डैडी’ के साथ घूम रही हैं!

इस देश के हर कोने में पांजा की जिस तरह की लोकप्रियता है, उसे देखते हुए, हम दोनों ने सामूहिक रूप से महसूस किया कि एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग में जबरदस्त संभावनाएं हैं क्योंकि हर कोई इसके बारे में जानता है। कई मायनों में, यह बहुत व्यावहारिक भी था।

👉फिल्म ‘शैक: द डाउट’ में अभिनेत्री जीनत अमान की भूमिका निभाएंगी पायल घोष

इसमें आवश्यक भारतीय लोकाचार हैं, नियम बहुत सरल हैं और वित्तीय प्रवेश बिंदु भी बहुत कम है जिससे यह अपेक्षाकृत स्वीकार्य और अधिक सुलभ हो गया है। मुझे अभी भी पहला सीज़न याद है यह दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित किया गया था और इसमें 32 मिलियन अद्वितीय दर्शकों की भारी संख्या थी।

👉प्रसिद्ध ‘प्रो पंजा लीग’ के मालिक परवीन डबास ने आर्म रेसलिंग से पहले खेल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में जानकारी साझा की

संख्याएं स्वयं उस तरह की सफलता के बारे में बताती हैं जो हमें मिली है। हम आशा करते हैं और कामना करते हैं कि प्रीति आगे चलकर जो कुछ भी करेगी उसमें उन्हे बड़ी सफलता मिले। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सेबी से नोटिस मिलने के बाद हिंडनबर्ग ने अदाणी प्रकरण में खींचा कोटक बैंक का नाम, मिला यह जवाब

हिंडनबर्ग रिसर्च, एक अमेरिकी शॉर्ट सेलर, जिसने अदाणी समूह पर शेयर बाजार में हेरफेर और ...