आसाराम केस: आज पानीपत कोर्ट में पेश हुए नारायण साईं, महेंद्र चावला पर हमले के केस में हुई सुनवाई

साराम केस के मुख्य गवाह महेंद्र चावला पर किए गए हमले के मामले में आसाराम के बेटे नारायण साईं आज पानीपत कोर्ट में पेश हुआ। सुबह करीब 11:03 बजे नारायण साईं को जज निशांत शर्मा की कोर्ट में पेश किया गया। मामला आसाराम और नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वाले पानीपत निवासी महेंद्र चावला पर जानलेवा हमले का है।

आरोप है कि नारायण साईं ने उन पर जानलेवा हमला करवाया था। इससे पहले सुबह 10:43 बजे गवाह एवं शिकायतकर्ता महेंद्र चावला कोर्ट पहुंचे। नारायण साईं को 7 साल में दूसरी बार सूरत जेल से पानीपत कोर्ट में पेशी पर लाया गया। आज चार्ज फ्रेम के लिए तारीख लगी थी।सुबह करीब 11 पुलिस नारायाण साईं को कोर्ट लेकर पहुंची।

पानीपत के सनौली निवासी महेंद्र चावला आसाराम केस के मुख्य गवाह हैं। आरोप है कि पिता के खिलाफ गवाही देने पर नारायण साईं ने 13 मई 2015 को महेंद्र चावला पर हमला कराया। महेंद्र चावला को गोली मारी गई थी।

उनकी शिकायत पर पुलिस ने नारायण साईं को गिरफ्तार किया थामहेंद्र चावला की वजह से नारायण साईं सलाखों के पीछे पहुंचा। महेंद्र चावला साल 1996 में आसाराम से प्रभावित होकर उनका शिष्‍य बने थे। उनसे गुरु दीक्षा लेकर शादी भी नहीं की थी। उन्‍होंने आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं का 2015 में साथ छोड़कर सजा दिलाने की ठानी।

About News Room lko

Check Also

मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से अचानक दिया इस्तीफा, बताई जा रही ये बड़ी वजह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने ...