Breaking News

आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, तस्वीरे देख फैस हैरान

बॉलीवुड अभिनेता आशीष विद्यार्थी दूसरी बार शादी के बंधंन में बंध गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में असम की रुपाली बरुआ से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गुरुवार के दिन आशीष विद्यार्थी ने कोलकाता के एक क्लब में फैशन आंत्रप्रेन्योर रूपाली बरुआ से ब्याह कर लिया है। बता दें, इससे पहले अभिनेता की शादी गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी।

वहीं रुपाली ने जवाब देते हुए कहा, ‘हम कुछ समय पहले ही मिले थे। मिलने के बाद हमने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन, हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक समारोह में हो।’ जब रुपाली से पूछा गया कि स्क्रीन पर विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता में उन्हें ऐसा क्या पसंद आया जिसकी वजह से उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला लिया?

रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष विद्यार्थी ने 25 मई के दिन अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। उन्होंने इस शादी के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया के सामने कहा, ‘जिंदगी के इस पड़ाव पर रुपाली से शादी करना एक एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी फीलिंग है।’ वहीं जब आशीष विद्यार्थी से पूछा गया कि उन दोनों की मुलाकात कब और कहां हुई थी? तब आशीष ने सवाल टाल दिया। उन्होंने कहा, ‘बहुत लम्बी कहानी है। किसी और दिन इस बारे में बात करेंगे।’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...