Breaking News

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला, अश्विन ने इस खिलाड़ी को किया आउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। गुरुवार 2 मार्च को मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम मैच में आगे है, लेकिन भारत की टीम मेहमानों को जल्दी समेटने की प्रयास करेगी। यही एकमात्र रास्ता भारत के पास इस मैच में आगे आने का होगा, क्योंकि 47 रनों की बढ़त कंगारू टीम को मिली थी और सिर्फ 4 विकेट खोकर 156 रन बनाए। इससे आगे का खेल जारी है।

भारत को दिन की पहली सफलता आर अश्विन ने दिलाई। उन्होंने पीटर हैंड्सकॉम्ब को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया और भारत को पांचवां विकेट दिलाया। वे 19 रन बनाकर आउट हुए।

ऑस्ट्रेलिया की बढ़त अब 60 रन से ज्यादा की हो गई है। भारत की टीम विकेट की ओर देख रही है। रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल से लगातार गेंदबाजी कराई जा रही है। भारत ने अब तक 3 गेंदबाजों का यूज किया है। जडेजा और अक्षर ने गेंद को घुमाया है, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है।

ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 50 के पार हो गई है। भारतीय टीम को पांचवें विकेट की तलाश है। दिन के पहले दो ओवर मेडेन रहे, लेकिन दिन का तीसरे ओवर में पीटर हैंड्सकॉम्ब ने चौका जड़ा।

दूसरे दिन के पहले सेशन के एक घंटे का खेल समाप्त हो गया है। एक भी सफलता भारत के हाथ नहीं लगी है, जबकि ऑस्ट्रेलिया करीब 30 रन जोड़े हैं। बढ़त 77 रन हो गई है। भारत की टीम दूसरे दिन के पहले सेशन में अब तक एक भी विकेट नहीं निकाल पाई है। करीब एक घंटे का खेल होने को है और अब आर अश्विन को लगाया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...