Breaking News

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ,लखनऊ के थाने में केस दर्ज, जानिए क्या है मामला

भिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान यूपी पुलिस के फेरे में फंस गई हैं। मुंबई के ही कारोबारी की शिकायत पर गौरी खान के खिलाफ लखनऊ के थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गौरी खान के साथ ही तुलसियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक समेत तीन के खिलाफ केस हुआ है।

गौरी खान की बातों में आकर वह अगस्त 2015 में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित कंपनी के कार्यालय पहुंचे। जहां तुलसियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी व निदेशक महेश तुलसियानी से मिले। दोनों ने फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई। साथ ही फ्लैट बुक कराने पर वर्ष 2016 में कब्जा देने का भरोसा दिलाया। उनकी बातों में आकर 85.46 बताए खाते में भेज दिए।

तय तारीख से छह माह के भीतर कब्जा न दे पाने पर ब्याज सहित रुपये वापस करने की बात कही। रुपए देने के बाद भी अभी तक कब्जा नहीं मिला। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि जो फ्लैट उन्होने बुक कराया था, कंपनी द्वारा उसका एग्रीमेंट किसी और के नाम कर दिया गया है।

महाराष्ट्र के मुम्बई अंधेरी ईस्ट निवासी किरीट जसवंत शाह के मुताबिक 2015 में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मेसर्स तुलसिसानी कंस्ट्रक्शन एण्ड डेवलपर्स ग्रुप की ब्रांड एम्बेसडर थीं। गौरी खान कंपनी का प्रचार- प्रसार कर रही थी। गौरी खान द्वारा कंपनी द्वारा सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जाने की जानकारी दी गई।

About News Room lko

Check Also

बच्चों में चारित्रिक गुणों का विकास करें शिक्षक व अभिभावक: किरन बाला चौधरी

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर प्रथम कैम्पस द्वारा ‘डिवाइन एजुकेशन कान्फ्रेन्स’ का भव्य आयोजन ...