Breaking News

घर आए नाबालिगों के साथ ज्योतिष ने किया कुछ ऐसा कि बदले में खाली हो गई तिजोरी

कानपुर. यूपी के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल पुलिस ने दो नाबालिग लड़कों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. दोनों लड़कों ने कानपुर के गोविंद नगर इलाके में एक ज्योतिषाचार्य घर में चोरी की थी और फिर एक वीडियो बनाया था, जिसमें वो होटल के रूम में नोटों को बिस्तर पर बिछाकर ऐश कर रहे थे.

इसके बाद ये वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दी थी.

पुलिस ने इसी वीडियो के माध्यम से दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में जिस घर में चोरी हुई थी उसके मालिक का कहना था कि दोनों आरोपी अपनी समस्या को लेकर उपाय को जानने के लिए उनके पास आए थे लेकिन पुलिस ने तरुण शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए 377 धारा भी लगाते हुए तरुण को ही गिरफ्तार कर लिया, दरअसल कानपुर पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिग आरोपी अपनी समस्या के समाधान के लिए तरुण शर्मा के पास पहुंचे थे लेकिन उसने जबर्दस्ती कर दोनों नाबालिग लड़कों का यौन शोषण किया.

ज्योतिष ने दोनों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए वो भी डराकर. लड़कों ने अपने बयान में बताया है कि उन्होंने इसका इसक विरोध किया तो उन्हें श्राप देने की धमकी मिली, जिससे वो दोनों डर गए गए. दोनों नाबालिग लड़कों से संबंध बनाने के बाद जब तरुण शर्मा सो गया तो दोनों नाबालिग युवकों ने उसके घर की तिजोरी तोड़ी और चोरी कर सारे पैसे लेकर फरार हो गए. जब सुबह उठकर तरुण शर्मा को एहसास हुआ कि लड़के उसका पैसा लेकर भाग गए हैं तो उसने थाने में शिकायत दी. इस पूरे मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर का कहना है कि फिलहाल तरुण शर्मा के खिलाफ 377 की धारा में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...