Breaking News

कार छीनने आए थे, खुद की छोड़कर भागे, युवकों ने दिखाया साहस, लूट के आरोपियों को दौड़ाया

हरियाणा के रोहतक शहर की झज्जर चुंगी से आगे रुपया चौक पर एमडीयू के छात्र की तीन युवकों ने कार छीनने का प्रयास किया। छात्र अपनी कार को लॉक करके सुनारिया गांव की तरफ भाग गया। वहां खेल रहे युवकों ने लूट का प्रयास करने वाले तीनों युवकों की गाड़ी का पीछा किया तो वे अपनी कार गांव में छोड़कर भाग गए।

अब पुलिस कार को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक हरिसिंह कॉलोनी निवासी निखिल ढाका ने बताया कि वह एमडीयू में एमए अंग्रेजी का छात्र है। वीरवार शाम करीब छह बजकर 40 मिनट पर कार में सवार होकर घर जा रहा था। जब वह रुपया चौक पर पहुंचा तो वहां पहले से एक कार खड़ी थी। उसमें सवार तीन युवकों ने उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ा दी। दो युवक नीचे उतरे।

आरोपियों ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। जबकि एक कार में ही बैठा रहा। एक युवक के हाथ में पिस्तौल था। युवकों ने उसकी गाड़ी छीनने का प्रयास किया। वह नीचे उतरा और गाड़ी को लॉक करके खेतों की तरफ भाग गया। थोड़ी दूरी पर सुनारिया गांव के युवक वॉलीबॉल खेल रहे थे। उसका पीछा कर रहे युवक खिलाड़ियों को देखकर पीछे हट गए।

साथ ही अपनी वैगनार कार में सवार होकर गांव की तरफ चले गए। वॉलीवाल खेल रहे युवकों ने आरोपियों को पीछा किया। साथ ही गांव के युवाओं को फोन कर दिया। खुद को घेराव में देखकर तीनों युवक अपनी कार को गांव में ही छोड़कर फरार हो गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। हालांकि शुक्रवार शाम तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ सके थे।

आरोपियों के करीब पुलिस, कभी आ सकते हैं गिरफ्त में
कार छीनने का प्रयास करने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। छोड़ी गई कार कब्जे में ली गई है। उससे भी महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। किसी भी समय आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता है। -देशराज, प्रभारी, थाना शिवाजी कॉलोनी

ये वारदात अब तक अनट्रेस

17 सितंबर : राजीव गांधी स्टेडियम रोड पर इंजीनियर दंपती की कार छीनी।
30 अगस्त : विश्वकर्मा चौक पर पिस्तौल दिखाकर कार छीनी गई, अब तक सुराग नहीं।
31 अगस्त : हकीकत नगर में हरिसिंह कॉलोनी की महिला का बैग छीना गया।
9 सितंबर : जनता कॉलोनी में स्कूल से लौट रही शिक्षिका का पर्स छीना गया।

About News Desk (P)

Check Also

40 पदों के लिए निकाली भर्ती, इंटरव्यू देने पहुंच गए 800 युवा, हुई धक्का-मुक्की… कंपनी को नोटिस जारी

गुजरात के भरूच में 40 पदों के लिए निकाली गई भर्ती के दौरान 800 युवा ...