Breaking News

शो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया…’ की एक्ट्रेस रतन राजपूत आखिर क्यों हैं इंडस्ट्री से दूर, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

आज के समय में हमारे टीवी जगत के सितारे भी पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी कड़ी टक्कर दे रहे है और ये सितारे अपनी शानदार अदाकारी और स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लेते है और घर घर में काफी ज्यादा मशहूर हो चुके है और आज हम बात करने वाले है।

टीवी जगत की एक ऐसी ही पोपुलर एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री पर राज किया है लोगो के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाये है | आखिरी बार टीवी सीरियल ‘संतोषी मां’ में नजर आई थीं।

रतन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में बड़े-बड़े खुलासे करती नजर आई हैं।  अब #रतनराजपूत ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने टीवी जगत से ब्रेक लेने की वजह बताई है।रतन राजपूत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 2018 में पिता के निधन के बाद वह जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में पहुंच गई थीं। वह अपने सबसे नीचले स्तर पर थीं।

अभिनेत्री ने कहा, ‘2018 में संतोषी मां के खत्म होने के ठीक एक दिन बाद मैंने अपने पिता को खो दिया था। यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था। उन दिनों मैं डिप्रेशन में चली गई और कुछ भी नहीं करना चाहती थी।’बता दे टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत  का जन्म 20 अप्रैल 1987 को पटना में हुआ था और इनके पिता का नाम राम रतन सिंह है और मां का नाम सीमा चौहान है और इन्होने टीवी इंडस्ट्री  में काफी नाम कमाया है और कई पोपुलर शोज में काम किया है।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...