Breaking News

यूपी सरकार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद कि गवाहों को दे रहे हैं धमकी: सुनील सिंह

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि प्रदेश में अपराधी जान की भीख मांग कर यूपी छोड़ कर चले गए। उक्त घटना मुख्यमंत्री जी के दावों को पोल खोलती हैं। श्री सिंह ने कहा है कि प्रदेश सरकार की 4 साल प्रदेश सरकार के 4 साल की उपलब्धियों का प्रचार करने वाली सरकार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह अदालत में गवाहों को धमकाने लगे हैं।

Sunil Singh

हाथरस गैंगरेप में सीबीआई जांच में व्यक्तियों की संलिप्तता की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। मामले की हाथरस के विशेष अदालत में चल रही सुनवाई के दौरान दबंग आरोपी पक्ष के लोगों द्वारा न्यायालय में घुसकर मृतका के भाई को गवाही देने से रोकने व धमकाने की घटना सामने आने के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा हाथरस के जिला जज से इसकी जांच कराने व पीड़ित परिवार की समुचित सुरक्षा करने की सीआरपीएफ सरकार को आदेश देना पड़ा।

प्रदेश सरकार हाथरस कांड में न्याय ना होने देने और अभियुक्तों का बचाव करने के लिए मामले पर लीपापोती करने का प्रयास पहले भी कर चुकी है। यूपी पुलिस के लखनऊ में बैठे आला अधिकारी तो गैंगरेप और हत्या की घटनाओं को ही नकारकर सरकार की मंशा साफ कर चुके हैं।

बीते दिनों उत्कृष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति का मेडल भी दिलवा दीया। अपराधियों को संरक्षण देने वाली भूमिका का प्रदेश व्यापीजन प्रतिवाद ना हुआ होता तो हाथरस कांड की सीबीआई जांच शायद ही हो पाती।सीबीआई जांच तो हो चुकी है लेकिन पीड़िता के परिवार को न्याय का इंतजार है।

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...