Breaking News

एश्वर्या ने इंटरव्यू में खोला अपनी जवां व ग्लोइंग स्किन का राज़, इन चीजों से रखनी होगी दूरी

मिस वल्र्ड रह चुकी एश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की चर्चा आज भी बॉलिवुड इंडस्ट्री में हैं। अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरत स्किन के​ लिए जानी जाने वाली एश्वर्या आज 40 की उम्र में भी किसी 20 साल की लड़की से कम नहीं लगती हैं। यदि आप भी एश्वर्या जैसी ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन पाना चाहते हैं तो हम आपको बता रहें हैं एश्वर्या राय की खूबसूरत स्किन का ब्यूटी सिक्रेट जिसे फॉलो करके आप भी खूबसूरत हो सकती हैं।

खूब पानी पीएं- एश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अपनी स्किन को जवां व ग्लोइंग बनाए रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। उनका कहना है कि ज्यादा से ज्यादा पानी पीने से स्किन खूबसूरत होती है साथ ही पेट व पाचन से सम्ब​न्धित परेशानी भी नहीं होती है। इसलिए आप भी यदि खूबसूरती पाना चाहते हैं तो आज ही यह उपाय करें।

जंक फूड ना खाएं- यदि आप भी खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो जंक फूड से आपको विदा लेनी होगी। क्यों कि अक्सर देखा जाता है कि जंक फूड आपकी स्किन को तो खराब करता ही है। साथ ही आपके बॉडी शेप को भी खराब करता है। इसलिए एश्वर्या अपनी खूबसूरत स्किन और बॉडी शेप को मेनटेन रखने के​ लिए जंक फूड की बजाय हैल्दी और संतुलित आहार खाती हैं।

अरोमाथेरेपी लें- एश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी ग्लोइंग स्किन को बरकरार रखने के लिए अरोमाथैरेपी लेना पसंद करती हैं। अपनी स्किन को ठण्डा और शान्त रखने के लिए वह चंदन का तेल इस्तेमाल करती हैं।

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...