Breaking News

अतीक की बहन ने किया ये काम , अतीक की सुरक्षा को लेकर…

अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण कांड के फैसले के दिन अदालत में पेशी के लिए साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक के काफिले में दो वज्र वाहनों के साथ पुलिस की छह गाड़ियां शामिल हैं।

इस दौरान राजस्थान से अतीक की बहन और भांजियां भी काफिले के साथ-साथ चल रही हैं। उनकी कार को वकील विजय मिश्रा ड्राइव कर रहे हैं। इनका कहना है कि अतीक की सुरक्षा के लिहाज से वे साथ चल रहे हैं।

अतीक की बहन ने कहा कि वह अपने भाई की सुरक्षा की दृष्टि से काफिले के साथ-साथ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक को पुलिस लाइन में नाश्ता ऑफर किया गया लेकिन उसने कुछ भी लेने से मना कर दिया। पूरी रात सफर कर रहे पुलिसवालों ने झांसी पुलिस लाइन में थोड़ा आराम किया और नाश्ता लिया। यहां काफिले की गाड़ियों के ड्राइवर भी बदले गए।

काफिले में यह कार राजस्थान से दिख रही थी। झांसी पुलिस लाइन में थोड़ी देर तक काफिले के रुकने के वक्त मीडियाकर्मियों ने जब इस कार में बैठे लोगों से उनकी पहचान के बारे में पूछा तो कार ड्राइव कर रहे शख्स ने बताया कि वह अधिवक्ता हैं।

उन्होंने बताया कि कार में अतीक की बहन और उनकी बच्चियां हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक अतीक के काफिले की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता है इसलिए हम संतुष्ट हैं। उधर, अतीक की बहन ने बताया कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से अतीक को यूपी न ले जाए जाने की मांग की थी। बहन ने दावा किया कि अतीक का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। कोर्ट से मांग की गई थी कि वीडियो कांफ्रेंसिंग से ही अतीक की पेशी हो जाए।

 

About News Room lko

Check Also

भाषा विवि में हुआ इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन

लखनऊ।  ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय लखनऊ में इंजीनियरिंग संकाय द्वारा इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन ...