Breaking News

रोजाना स्किन पर अप्लाई करती हैं मेकअप तो इसे अलग लुक देने के लिए ट्राई करें ‘रिवर्स मेकअप’

सालों से हम स्किन केयर और मेकअप के लिए अलग-अलग प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर इन दोनों का कॉम्बिनेशन आपको ब्यूटी प्रोडक्ट्स में मिलने लगे तो फिर क्या कहने! तो समझ लीजिए कि आपकी ये मुराद पूरी हो गई है।
क्योंकि मेकअप बेस तैयार करने के लिए फाउंडेशन की जरुरत होती है। फाउंडेशन से मेकअप की नींव मजबूत होती हैं और चेहरे का निखार एक जैसा दिखाई देता है। लेकिन हम रोजाना फाउंडेशन के इस्तेमाल से बचते हैं।आप जैसे लोगों के लिए फाउंडेशन की ट्रीट लव केयर रेंज, जिसे खास हमारी स्किन केयर के हिसाब से बनाया गया। अब इसके साथ आप बेफ्रिक होकर मेकअप कर सकती हैं।

रिवर्स मेकअप लुक के लिए फॉलो करें ये स्‍टेप्स
1.सबसे पहले चेहरे पर सेटिंग स्प्रे करें. ऐसा करने से आपको मेकअप अधिक देर तक टिका रहेगा.
2.इसके बाद प्राइमर का इस्तेमाल करें. ये आपके स्किन को स्मूद और पोरलेस रखेगा. बेहरत मेकअप के लिए यह एक स्मूद कैनवास तैयार कर देता है जिसपर आप आसानी से हर तरह के प्रोडक्‍ट का इस्‍तेमाल कर सकते हैं.
3.अब अपने चेहरे पर फाउंडेशन की जगह कॉन्टूरिंग करें और पसंद के ब्लश और हाइलाइटर को अप्‍लाई करें और ब्रश की मदद से अच्‍छी तरह से ब्‍लेंड करें.
4.अंत में चेहरे पर बीबी क्रीम या फाउंडेशन लगाना शुरू करें और हाथ या मेकअप ब्रश की मदद से अच्‍छी तरह से सारी चीजों को स्किन में ब्‍लेंड कर लें.
5. दो मिनट के बाद लूज पाउडर से मेकअप को सेट करें. आप इसके लिए ट्रांसलूसेंट पाउडर का भी प्रयोग कर सकती हैं. आपका नेचुरल मेकअप तैयार है.

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...