Breaking News

पीएम आवास योजना में रिश्वत मांगने का आडियो हुआ वायरल

ऊंचाहार/रायबरेली। ग्राम पंचायतो मे प्रधानमंत्री आवास के नाम पर जमकर लूटघसूट किया जा रहा है प्रधान के सचिव के शिकायत के बाद सचिव का 20-20 को ध्यान देने की बात का आडियो वायरल होने पर विभाग मे हड़कंप मचा दिया गया है।

बताते चले कि ऊंचाहार ब्लाक के ग्राम पंचायत नेवादा के ग्राम प्रधान हरिनारायन सिंह ने प्रधानमंत्री आवास के नाम पर सचिव पर मनमानी करने का मामला ठंडा भी नही हुआ है कि प्रधान से सरेआम मोबाइल पर वायरल आडियों मे पहले हां भइया प्रधान दो तीन जने आए आवासवां मे कुछ करिन कुछ सचिव आवास मे आए के बतहिएं अबे कुछ करिन नही कल कल ठीक भइया बस थोड़ा ध्यान देहियंही 20-20 इसके बाद ठीक है कल मुलाकात होगी।

हलाकि प्रधान का आरोप है कि ग्राम पंचायत मे तैनात सचिव 20-20 का मतलब है कि प्रत्येक आवास पर 20 -20 हजार रूपए दिलवाए।ग्राम प्रधान ने भ्रष्टाचार में संलिप्त सचिव का आडियो सोशल मीडिया मे वायरल किया है।वायरल वीडियो ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभारी जिले मे प्रधानमंत्री आवासो मेलूट घसूट के कारनामे साफ साफ उजागर कर रहा है।

हालाकि सचिव पर इससे पहले कई जगहों पर ग्राम प्रधान के द्वारा ही लीखित शिकायत करके पात्रों को आवास से नाम पैसा न मिलने के कारण काटने का लगाया था।जिसका जांच विचाराधीन था कि आडियो में 20-20 की मांग प्रधान से सीधे सचिव करते हुए का वायरल करने पर हड़कंप मच गया है।उधर बीडीओ विजयंत सिह ने बताया कि आडियो के आधार पर जांच किया जा रहा है जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही किया जाएगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...