Breaking News

औरैया: सेंगुर नदी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

औरैया। अजीतमल क्षेत्र के ग्राम सैदपुर से एक युवक का शव सेंगुर नदी में मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। युवक के चेहरे व पैर पर चोटों के निशान होने के चलते उसकी हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अजीतमल थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर निवासी रामेन्द्र दोहरे उर्फ शिवराज (32) सोमवार की शाम से घर से लापता था, युवक के लापता होने पर परिजनों ने उसकी कई जगह खोजबीन की पर उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की शाम चरवाहों ने रुरुआ गांव के पास सेंगुर नदी पर बने पुल के नीचे एक शव देखा। जिसकी जानकारी उन्होंने आसपास के गांव वालों को दी, जिस पर आसपास के गांव लोग शव देखने के लिये नदी पर पहुँचे और सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार सिंह, भदसान चौकी प्रभारी के साथ मौके पर पहुँचे और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, जिसके बाद सैदपुर मड़ैया गांव से आये लोगों ने उसकी पहचान रामेंद्र दोहरे की रूप में की, मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक के बाएं गाल और पैर के पंजे में चोट के निशान है, शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...