Breaking News

औरैया: अवैध खनन का खेल जारी, प्रधान पुत्र की पिटाई के बाद भी नही हुई कोई कार्रवाई

• मिट्टी लदी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रालियां भर रही फर्राटा

औरैया। सरकार भले ही अवैध खनन पर अंकुश लगाने का दावा कर रही हो, लेकिन यह दावा औरैया में फेल होता दिख रहा। पुलिस और खनन अधिकारी की मिलीभगत से खुलेआम खनन हो रहा है। ओवरलोड मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राली खुलेआम दिन में प्रमुख सड़कों पर फर्राटा भर रहीं हैं। जिन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। खनन का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

कुछ दिन पहले अवैध खनन की शिकायत करने पर फफुंद में ग्राम प्रधान के पुत्र की खनन माफिया ने पिटाई कर घायल कर दिया था। डर के कारण बच्चे स्कूल नहीं जा पाए। मामला हाइलाइट होने पर प्रशासन हरकत में आया। इसके बाद भी खनन नहीं रुका, जिसका एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बड़े पैमाने पर जेसीबी से खनन होता दिखा। खनन की मिट्टी कई डंपरों में भरी जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने इस वीडियो को पुराना बताकर पल्ला झाड़ लिया था।

बिधूना: सड़क हादसे में युवक की मौत, भांजी को छोड़ बाइक से वापस आ रहा था घर, वैवहा-चौपुला मार्ग पर हुआ हादसा

अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ट्रैक्टर मिट्टी लादे सड़क पर फर्राटा भर रहे हैं। यह वीडियो औरैया शहर के नरायनपुर इलाके का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि खुलेआम खनन हो रहा है, जिसमें पुलिस और खनन अधिकारी की संलिप्तता है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। अवैध खनन किसी प्रकार से नहीं होने दिया जाएगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट, मौके पर पहुंचे मुख्य सचिव- डीजीपी, आयोजकों पर होगी FIR

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के हादसे मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त ...