Breaking News

बिधूना: सड़क हादसे में युवक की मौत, भांजी को छोड़ बाइक से वापस आ रहा था घर, वैवहा-चौपुला मार्ग पर हुआ हादसा

बिधूना। तहसील के थाना कुदरकोट क्षेत्र के वैवहा चौपुला मार्ग पर पुनावर गांव के पास अज्ञात वाहन ने एक युवक की बाइक टक्कर मार दी। जिसे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को कुदरकोट पुलिस ने सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने युवक मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना दी तो परिजनों में कोहराम मच गया।

साइबर क्राइम रोकने के सुझाव पर दिल्ली में सम्मानित हुआ गजेन्द्र सिंह विधि महाविद्यालय का छात्र

जानकारी के अनुसार थाना कुदरकोट क्षेत्र के गांव वैवहा निवासी 40 वर्षीय छोटे यादव पुत्र मलखान सिंह अपनी भांजी को मैनपुरी जिले के कस्बा किशनी में छोड़ कर घर वापस आ रहे था। वह देर शाम लगभग 6:45 बजे वैवहा चौपुला मार्ग पर पुनावर गांव के समीप पहुंचा था। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं पर गिर पड़ा।

युवक को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने इस बात की जानकारी कुदरकोट पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस घायल छोटे यादव को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना लेकर पहुंची। जहां पर डॉक्टरों ने छोटे यादव को देखते ही मृत घोषित कर दिया। साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने सुशील पाण्डेय

इस संबंध में कुदरकोट थानाध्यक्ष मुलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट में युवक की मौत हुई है। युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बेला में घने कोहरे के चलते बस-डीसीएम व दो डंपरों की आपस में हुई भिड़ंत, दो चालक समेत महिला सवारी घायल, मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...